28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
27 Aug, 2022 by Ardh Sainik News

केजीएफ एक्टर हरीश राय हैं कैंसर से पीड़ित, कहा- चौथे स्टेज पर हूं और हालत खराब है

सुपरहिट फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के एक्टर हरीश राय ने हाल ही में बताया कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। हरीश को थ्रोट कैंसर है। उन्होंने बताया कि वह तबसे कैंसर से पीड़ित हैं जब वह केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग कर रहे थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बीमारी को छिपाने के लिए दाढ़ी भी बढ़ा दी थी। बता दें कि केजीएफ की तरह केजीएफ चैप्टर 2 की भारत की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ कमाए हैं। फिल्म में हरीश ने खसीम चाचा का किरदार निभाया था जो यश के पिता के जैसे थे।

इसलिए बढ़ाई दाढ़ी

हरीश इसके अलावा साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 में भी नजर आए थे। हाल ही में यूट्यूब गोपी गोद्रू को दिए इंटरव्यू में हरीश ने इस बीमारी के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'सिचुएशन आपको महानता प्रदान कर सकती हैं या चीजों को आपसे दूर ले जा सकती हैं। बचने का कोई भाग्य नहीं है। मैं 3 साल से कैंसर से पीड़ित हूं। केजीएफ की शूटिंग के दौरान दाढ़ी बढ़ी रखने की वजह थी ताकि मैं अपने गर्दन की सूजन छिपा सकूं जो बीमारी से हुआ है।'

चौथे स्टेज पर कैंसर

एक्टर ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी सर्जरी थोड़ी देरी से करवाई क्योंकि उनके पास पैसे नहीं थे शुरुआत में और अब सिचुएशन और खराब हो गई। उन्होंने कहा, 'मैंने सर्जरी को रोक दिया था क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं थे। मैंने फिल्म की रिलीज तक इंतजार किया। अब क्योंकि मैं चौथे स्टेज पर हूं तो सिचुएशन और खराब हो गई।'

हरीश ने बताया कि उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड करके फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से मदद मांगनी चाही, लेकिन उस वीडियो को पोस्ट नहीं कर पाए कभी।

बता दें कि केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2 के अलावा हरीश ने बंगलुरु अंडरवर्ल्ड, धन धना धन और नन्ना कनासिना हूवे फिल्मों में भी काम किया है। वह साथ ही कन्नड़ सिनेमा में 25 साल से करेक्टर आर्टिस्ट का किरदार निभा रहे हैं।