28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
20 Aug, 2022 by Ardh Sainik News

सिसोदिया ने किया 3-4 दिन में गिरफ्तारी का दावा, बोले- होकर रहेगा मोदी vs केजरीवाल

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई की छापेमारी के बाद शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने विवादों में घिरी नई आबकारी नीति को बेस्ट पॉलिसी करार दिया। उन्होंने कहा कि हमने पूरी ईमानदारी से नीति को लागू किया था। मगर एलजी ने इसमें दखल देकर इसे बदल दिया। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए मेरे घर पर छापेमारी की गई। जो अच्छा काम करता है उसे पीएम मोदी रोकना चाहते हैं। इसी बीच उन्होंने दावा किया कि अगले दो-चार दिन में उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

न्यूयॉर्क टाइम्स ने कवर किया दिल्ली का शिक्षा मॉडल

मनीष सिसोदिया ने कहा कि अमेरिका के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स ने कल फ्रंट पेज पर दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कवर किया था। यह भारत के लिए गर्व की बात है। करीब डेढ़ साल पहले उनकी तरफ से एक और स्टोरी छापी गई थी, जिसमें गंगा के पास हजारों शव दिखाए गए थे। मैं किसी भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हूं। मेरी एक ही गलती है कि मैं अरविंद केजरीवाल सरकार का शिक्षा मंत्री हूं। केजरीवाल को रोकने के लिए साजिश के तहत मेरे यहां सीबीआई रेड हुई है। केजरीवाल के पक्ष में देशभर में माहौल बन रहा है।

गुजरात क्यों नहीं जाती सीबीआई-ईडी

प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी सीएम ने कहा कि शराब या एक्साइज केंद्र की परेशानी नहीं है। इनकी परेशानी अरविंद केजरीवाल, उनकी बढ़ती लोकप्रियता है। अगर शराब मुद्दा है तो सीबीआई-ईडी गुजरात क्यों नहीं जाती है। वहां हर साल 10 हजार करोड़ की एक्साइज चोरी होती है। अगर इन्हें शराब की एक्साइज चोरी की चिंता होती तो आज सीबीआई का पूरा हेडक्वार्टर गुजरात में शिफ्ट हो जाता। सीबीआई को आदेश देने वाले लोग ही गुजरात में एक्साइज की चोरी कर रहे हैं। सीबीआई ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में लिखा है कि सूत्रों का कहना है कि एक हजार करोड़ का घोटाला हुआ है।

2024 में मोदी वर्सेज केजरीवाल

डिप्टी सीएम ने कहा कि लोगों के दिलों में केजरीवाल की जगह बन रही है। केजरीवाल जहां गरीबों के लिए सोचते हैं। वहीं पीएम मोदी को केवल अपने कुछ अरबपति और खरबपति दोस्तों की चिंता रहती है। पहले लोग पूछते थे कि मोदी वर्सेज हू (कौन)। अब उन्हें इसका विकल्प मिल गया है। अब लोग केजरीवाल को एक मौका देना चाहते हैं। 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी वर्सेज केजरीवाल होगा। केजरीवाल को काम करना और करवाना आता है। उन्होंने दिल्ली की शिक्षा और स्वास्थ्य को ठीक करके दिखा दिया है।