28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
05 Jul, 2022 by Ardh Sainik News

सिद्धू मूसेवाला के पिता बोले- 8 बार हुई थी सिंगर के मर्डर की कोशिश, पंजाब सरकार ने भी नहीं छोड़ी कसर

सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टर समानांतर सरकार चला रहे हैं। युवा मर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हत्या करके मिद्दूखेड़ा का बदला लिया गया है और अब कल को कोई सिद्धू के लिए ऐसा करेगा। लेकिन इन सबमें हमारे घर तबाह हो रहे हैं। बलकौर सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के लिए 60 से 80 लोग घूम रहे थे। चुनावों के दौरान भी मेरे बेटे की हत्या के लिए 8 बार कोशिश की गई थी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। सुरक्षा वापस ले ली गई और फिर उसका जमकर प्रचार भी किया गया।

उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की जान के पीछे काफी लोग लगे थे। चुनाव के दौरान ही उसकी हत्या के लिए 8 बार कोशिश की गई थी, लेकिन उसे नुकसान नहीं पहुंचा था। उन्होंने पंजाब सरकार को हत्या के लिए एक तरह से जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि एक तरफ सिद्धू की सुरक्षा में कमी की गई और दूसरी तरफ इस बात का प्रचार किया गया। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे की हत्या गैंगस्टरों की वर्चस्व की लड़ाई के चलते हुई है, जिससे सिद्धू का कोई लेना-देना नहीं था। बठिंडा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बलकौर सिंह ने कहा कि मेरे बेटे का नाम गैंगस्टरों से जोड़ा जा रहा है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

कहा- गैंगस्टर पंजाब में चला रहे हैं समानांतर सत्ता

बलकौर सिंह ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का ऐसे किसी भी गैंग से कोई लेना-देना नहीं था। यदि हमारी बात गलत होगी तो हमें नरक मिलेगा। उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला का दुनिया भर में नाम हो गया था और यही बात उसकी जान की दुश्मन बन गई। उन्होंने कहा कि पंजाब में गैंगस्टर समानांतर सरकार चला रहे हैं। आज मेरे बेटे की हत्या हुई है और कल किसी और की भी हो सकती है। कल को कोई यह कहकर किसी की हत्या कर सकता है कि उसने सिद्धू मूसेवाला की हत्या का बदला ले लिया। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान हमने अमरिंदर राजा वडिंग ने पूछा था कि कैंपेन कैसा चल रहा है। इस पर मैंने कहा था कि हमें हार और जीत से बहुत मतलब नहीं है। हमारा बेटा जिंदा रहे, यही बहुत है।