28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
19 Jun, 2022 by Ardh Sainik News

पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइसजेट के विमान में लगी आग, फ्लाइट की एयरपोर्ट पर सेफ लैंडिंग

बिहार के पटना से बड़ी खबर आ रही है। पटना से दिल्ली के लिए उड़ान भर रहे स्पाइस जेट के विमान में आग लग गई। विमान में कई यात्री सवार हैं। बताया जा रहा है कि विमान की पटना एयरपोर्ट पर फिर से सुरक्षित लैंडिंग हो गई है। अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। 

बताया जा रहा है कि विमान के इंजन में आग लगी है। आग की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया। विमान की लैंडिंग होने के बाद यात्रियों को विमान से बाहर निकाला जा रहा है।

पटना के एसएएसपी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जैसे ही विमान ने उड़ान भरी, तो उसके एक इंजन से धुआं उठता हुआ दिखाई दिया गया। इसके बाद विमान की एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग करवाई गई। विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। विमान के इंजन में आग किस वजह से लगी इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

एयरपोर्ट के बाहर एंबुलेंस तैनात कर दी गई है, अगर जरूरत पड़ी तो तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट दिया जा सके। विमान में आग को बुझाने की कोशिश जारी है। एयरपोर्ट पर अतिरिक्त फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी बुलाई गई हैं।

लोगों ने उड़ते विमान में देखी आग, तुरंत डीएम को लगाया फोन

पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पटना-दिल्ली फ्लाइट ने जैसे ही एयरपोर्ट से टेक-ऑफ किया। उसके बाएं तरफ के इंजन में आग पकड़ ली। फुलवारी शरीफ इलाके में लोगों ने उड़ते विमान से धुआं उठते हुए देखा, तो तुरंत जिला प्रशासन को फोन करके सूचित किया। प्रशासन ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एयरपोर्ट प्रशासन को सूचना दी। फिर फ्लाइट को वापस पटना एयरपोर्ट पर उतारा गया। स्थानीय लोगों ने उड़ते विमान में आग का वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।