28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
01 Sep, 2022 by Ardh Sainik News

दिल्ली में भी दुमका जैसा कांड, दोस्ती से इनकार पर गोली मारने वाला अरमान अली गिरफ्तार

झारखंड के दुमका में अंकिता की हत्या को लेकर उपजे आक्रोश के बीच दिल्ली में भी इसी तरह की वारदात सामने आई है। यहां संगम विहार इलाके में एकतरफा प्यार में अली नाम के एक शख्स ने 9वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी। गनीमत है कि उसकी जान बच गई है। मामला 25 अगस्त का है। पुलिस ने अब अरमान अली को गिरफ्तार कर लिया है।

संगम विहार इलाके में एकतरफा प्यार में अरमान अली ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाली एक 11वीं कक्षा की छात्रा को गोली मार दी। वारदात के समय पीड़ित छात्रा अपने स्कूल से घर लौट रही थी। आरोपी ने छात्रा को पीछे से गोली मारी और फरार हो गया। छात्रा के कंधे से नीचे और पीठ से ऊपर लगी है। छात्रा को बत्रा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का यह भी आरोप है कि अली छात्रा को पिछले एक वर्ष से परेशान कर रहा था। वह स्कूल आते-जाते पीछा करता था।

छात्रा अपने परिवार के साथ संगम विहार ई-ब्लॉक में रहती है। वह अपने भाई के साथ कैम्बरीज इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती है और 9वीं कक्षा की छात्रा है। 25 अगस्त को दोपहर में वह मां और छोटे भाई के साथ स्कूल से लौट रही थी। मां छात्रा को स्कूल लेने गई थी। छात्रा जब बी-ब्लॉक में मकान नंबर 15 के सामने पहुंची तो तभी अली अपने दोस्त के साथ पैदल आया और लड़की को पीछे से गोली मार दी। छात्रा वहीं बेहोश होकर गिर गई। आरोपी युवक कुछ दूरी पर खड़ी मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

आरोपी एक साल से कर रहा था परेशान

छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी को मोहल्ले में रहने वाला अली नाम का युवक एक वर्ष से परेशान कर रहा था। उसकी बेटी ने फेसबुक पर उसकी दोस्त के अनुरोध को स्वीकार कर लिया था। वह तभी से परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि उन्हें दो महीने पहले ही पता लगा था। इसकी जानकारी बीट अफसर को दी थी। इसके बाद आरोपी युवक अली गायब हो गया था। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।