28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
29 Oct, 2022 by Ardh Sainik News

मौलवियों को पैसा, पुजारियों को क्यों नहीं... अनुराग ठाकुर का केजरीवाल पर निशाना

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों के दिन नजदीक है और विभिन्न दल एक्टिव मोड में। केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता अनुराग ठाकुर ने शिमला में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। कहा कि जो लोग आज नोटों पर लक्ष्मी और गणेश की फोटो की बात कर रहे हैं, वो और उनकी पार्टी के नेता भगवान राम के मंदिर का विरोध करने वाले हैं। हिन्दू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले उनकी पार्टी के हैं। उन्होंने केजरीवाल को अराजकता का प्रतीक कहा। केजरीवाल से सवाल किया कि मौलवियों को पैसा दिया जा रहा है तो पुजारियों को क्यों नहीं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इससे पहले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों पर कहा कि जिन नए लोगों को चेहरा दिया गया है, वे पार्टी को जीत दिलाने में सक्षम हैं। उन्होंने उन नाराज नेताओं का भी जिक्र किया जो निर्दलीय उम्मीदवारी के साथ भाजपा के खिलाफ खड़े हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि हर किसी को टिकट देना असंभव हैं, जो नाराज हैं उन्हें जल्द ही मना लिया जाएगा।

अराजकता के प्रतीक हैं केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल के भारतीय करेंसी पर लक्ष्मी और गणेश भगवान की प्रतिमा को लेकर अनुराग ठाकुर ने कहा कि राम मंदिर का विरोध करने वालों, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों को एक मंत्री को बर्खास्त करना पड़ा, अरविंद केजरीवाल अराजकता के प्रतीक हैं। वह नए प्रचार को बढ़ावा देते हैं ताकि उनके भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो।

मौलवियों को पैसा, पुजारियों को क्यों नहीं

अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल से पूछा कि आप सरकार दिल्ली में मुस्लिम मौलवियों को सालाना 18,000 रुपये देते हैं। क्या आप पुजारियों, गुरुद्वारा ग्रंथियों और पादरियों को भी वही 18,000 रुपये देंगे? आप ऐसा क्यों नहीं कर सके?