28.5c India
Breaking News:

Most Popular

image
19 Jul, 2022 by Ardh Sainik News

बिहार के सीतामढ़ी में उदयपुर जैसा केस, नुपुर शर्मा का वीडियो देखने पर युवक पर चाकू से हमला

नुपुर शर्मा मामले को लेकर राजस्थान के उदयपुर व महाराष्ट्र के अमरावती के बाद अब बिहार के सीतामढ़ी में भी हमले की वैसी ही घटना सामने आई है। नुपुर का विवादित वीडियो देखने को लेकर एक युवक को चाकू से गोद दिया गया। हालांकि पुलिस ने इसे नुपुर से जुड़ा हमला मानने से इनकार किया है। सीतामढ़ी के नानपुर में हुए इस हमले में अंकित झा (23) गंभीर रूप से घायल है। घटना 15 जुलाई की बताई जा रही है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी अभी भी पकड़ से बाहर है। हमले के पांच आरोपी बनाए गए हैं। इनमें नानपुर गांव के गौरा उर्फ मोहम्मद निहाल और मोहम्मद बिलाल शामिल हैं। 

सीतामढ़ी की घटना का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक खून से लथपथ नजर आ रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक पान की दुकान पर खड़ा था और नुपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था। तभी वहां सिगरेट पी रहे एक अन्य युवक से उसकी इसे लेकर कहा-सुनी हो गई। बाद में उक्त युवक अपने साथियों को लेकर आया और अंकित पर हमला कर दिया। भरे बाजार में दौड़ा-दौड़कर अंकित को छह बार चाकू घोंपा गया। अंकित को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

उधर, नानपुर थाने के एचएचओ विजय कुमार राम का कहना है कि मामले को सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश हो रही है। मुख्य आरोपी की तलाश है। घायल के पिता मनोज झा, निवासी नानपुर गांव की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। पीड़ित ने आरोपियों के नाम बताए हैं, उनकी धरपकड़ की जा रही है।